पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, रोते हुए बोला- मैं बच्चों को संभाल लूंगा, जाओ तुम खुश रहो

दोस्तो पति  पत्नी के रिश्ते को बेहद खास माना जाता है क्योंकि ये रिश्ता एक जन्म का नहीं बल्कि 7 जन्मों का होता है। लेकिन कभी -कभी कुछ ऐसा होता है  कि  दोनो के रिश्ते के दरार आ जाती है । शादी के बाद हर कोई एक सुखी जीवन चाहता है लेकिन ये निर्भर  दोनो के ऊपर करता है। लड़ाइयां हर घर मे होती है , कभी कभी ये लड़ाई कुछ दिन में खत्म हो जाती है तो वही ये लडाई कभी-कभी दोनो के रिश्ते टूटने की नोबत तक आ जाती है।ऐसा ही एक मामला  सबके सामने आया है  जिसमे एक पति ने अपने पत्नी की शादी करवाचौथ के दिन उसके पति से करवा दी।

पति ने पत्नी की करवायी दूसरी शादी –

दोस्तो आपकी जानकारी के  बता थे कि ये घटना बिहार की है जहां पत्नियां अपने पति के लंबी उम्र के उपवास रखती है तो वही एक पति ने अपनी पत्नी की ख़ुशी के लिये उसकी शादी उसके हो प्रेमी से करव्म दी । हालॉकि ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता  है कि कैसे एक पति अपनी ही पत्नी की शादी  उसके पति करवा देता  है  ताकि  वो खुश रहे ।दरअसल दोस्तो भागलपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को करवाचौथ के गिफ्ट के रूप में  उसे उसकी प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी । पति ने ये तक कह दिया कि वो बच्चो को संभाल लेगा  ।

दरअसल दोस्तो ये घटना बिहार के भागलपुर जिले सुल्तानगंज के गगनिया गांव के श्रवण और पूजा की है । इन दोनो की शादी 10 साल पहले हुये थी जिसके बाद से दोनो के 4 बच्चे थे । पूजा पिछले 5 साल से  मायके में आया जाया करती थी , इस दौरान उससे उसके मायके के पड़ोस में रहने वाले छोटू से प्यार हो गया। वही इस करवाचौथ के एक दिन पहले पूजा ने अपने पति श्रवण को सारी बात बताई। उसकी बात सुनने के बाद श्रवण नाराज नहीं हुआ बल्कि उसने पंचायत बुलवाकर अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी श्रवण के हाथ में दे दिया।

जब इस बारे में पूजा से पूछा गया तो पूजा ने बताया कि वो जब 16 साल की थी तभी से वो अपने पड़ोसी से प्यार करने लग गयी थी । हालॉकि उसकी शादी श्रवण से करवा दी गयी थी। हालाकि पूजा को अब सच्चा प्यार मिल चुका है तो वही श्रवण ने कहा की तुम जाओ अपने प्रेमी के साथ सुखी रहो में बच्चो को अकेले सवार लूंगा । आपकी जानकारी के लिये बता दे कि दोनो के 2 से 8 साल तक के 4 बच्चे है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *