आमिर खान की बेटी इरा खान ने खोला अपने बेडरूम का सारा राज़, बॉयफ्रेंड ऐसे देता है पूरा मज़ा

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने एक बार फिर से बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इरा खान और नूपुर की ये तस्वीर डेट नाइट की है और दोनों कोजी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं. इरा खान अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से इरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. इरा खान ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है.

डेट नाइट की बोल्ड तस्वीर: सामने आई इस तस्वीर में इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे बाथरोब में दिखाई दे रहे हैं. बेडरूम में दोनों का ये कोजी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा मैचिंग रोब्स, डेट नाइट. इसके साथ ही उन्होंने नूपुर को टैग भी किया है. सोशल मीडिया पर इस कपल की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और नेटिजंस इरा के इस बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहे हैं.

इरा की बर्थडे सेलिब्रेशन फोटोज:इससे पहले इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा बरपाया हुआ था. बर्थडे के मौके पर इरा खान बिकिनी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन और पूल पार्टी करती दिखाई दी थीं.

बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं इरा:बता दें कि इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. इसके साथ ही इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट को लेकर भी छाई रहती हैं. इरा का सोशल मीडिया देखें को पूरा का पूरा उनकू हॉ,ट तस्वीरों और वीडियो से गुलजार है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *