ऐश्वर्या के बाद सलमान खान ने कैटरिना के साथ किया गलत काम, जिससे कैटरिना को विक्की कौशल से शादी करनी पड़ी

दोस्तो आज के समय मे सलमान खान को हर कोई जानता है क्योंकि सलमान खान ने  बहुत कम समय मे बॉलीवुड में कई सारी फिल्में किये है और खूब सारा पैसा और इज्जत कमाई है  लेकिन  दोस्तो  सलमान खान का नाम कई बार नाम खराब भी हो चुका है क्योंकि सलमान खान ने कई सारी फ़िल्म एक्ट्रेस के काम किया जिनके साथ आये  दिन  बुरे व्यवहार के मामले आते रहते है जैसा कि उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ किया था।

लेकिन दोस्तो अब एक   गुप्त सूत्र के मुताबिक जानकारी सुनने को मिली है कि जैसा बर्ताव सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ किया था अब वैसा ही बर्ताव सलमान खान   कैटरीना कैफ के साथ कर रहे है जिस कारण से दोनो के रिश्तों के बीच खटास  आ गयी  है ।

दोस्तो सलमान खान  के ऐसे  बुरे बर्ताव के कारण ही ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़कर किसी और से शादी कर ली थी अब यही व्यवहार  के कारण कैटरीना कैफ यही  कदम उठाने जा रही है।

ऐश्वर्या के बाद सलमान खान ने कैटरिना के साथ किया गलत काम- दोस्तो सलमान खान का पूरे बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम चलता है जिस कारण से हर कोई सलमान खान का फैन है ।सलमान खान की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी इज्ज़त है  जिस कारण से कोई भी उनका काम नहीं टालता है लेकिन दोस्तो  सलमान खान की अपनी प्रेमिकाओं को लेकर हमेशा बुरे बर्ताव की शिकायत आती रहती है  ,  पहले ये शिकायत  ऐश्वर्या राय ने की थी लेकिन अब ये शिकायत कटरीना कैफ को लेकर भी आने लगी है ।

दोस्तो जब ऐश्वर्या राय सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी  तब उनके हाथ मे कई तरह के चोट के निशान देखे गये थे जिसके कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन अब ऐसी ही घटना कटरीना कैफ  के साथ हुई है  । कैटरीना कैफ के भी हाथ मे ऐसे ही मारपीट के निशान देखे  गये  जिसका मतलब ये  निकाला जा रहा है कि सलमान खान  ने कैटरीना कैफ के साथ मारपीट की जिस कारण से कैटरीना कैफ ने जल्दी बाजी में विक्की कौशल से शादी कर ली।

कैटरिना ने मजबूरन करि शादी – दोस्तो कैटरीना कैफ को कौन नही जानता है , कटरीना कैफ ने बहुत कम समय मे ही बॉलीवुड में एक अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है लेकिन दोस्तो आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में थे तब  सलमान खान ने कैटरीना कैफ के ऊपर हाथ उठा दिया था जैसे कि उन्होंने ऐश्वर्या राय  के साथ किया था।

दोस्तो इस घटना के बाद कटरीना कैफ ने सलमान खान से दूरी बना ली और विक्की कौशल से  शादी कर ली।   दोस्तो इस बात की पुष्टि कैटरीना कैफ   ने नहीं  की जिस कारण से मीडिया  इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *