कैसे शुरू हुई 52 साल के निर्माता रवींद्रन संग 32 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस की Love Story, वायरल हो रही दोनों की PICS

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित टीवी एंकर और एक्ट्रेस महालक्ष्मी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता रवींद्रन चंद्रशेखर से शादी की है और इसके बाद से लगातार उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वे रवींद्रन के साथ अपनी मैरिड लाइफ शुरू कर बहुत खुश हैं और इस बात को वे फैंस के साथ भी सोशल मीडिया के जरिए बयां कर चुकी हैं. इस फोटो गैलरी में हम आपको साउथ के इस कपल की लव स्टोरी और एज गैप के बारे में भी बताएंगे.

जबसे रवींद्रन और महलक्ष्मी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, तभी से उन्हें ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं. हालांकि, एक तबका ऐसा भी है, जिसने इन दोनों को साथ देखकर शॉकिंग रिएक्शन या कहें क्या हैरानी जताई है.

दोनों को साथ देख शुरू में लोगों को लगा कि ये किसी फिल्म की शूटिंग होगी, लेकिन फिर रवींद्रन और महालक्ष्मी ने खुद ही शादी की पुष्टि कर दी. दोनों के विवाह की फोटो को देख एक यूजर ने लिखा, कभी उम्मीद नहीं की थी कि ये लव स्टोरी भी सक्सेज होगी…. पूरा विश्वास है कि आप उसके बेटे को अपना मानेंगे..बहुत बहुत बधाई हो…वहीं बहुत से लोग निर्माता की पर्सनालिटी को लेकर अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इन दोनों ने तिरुपति में शादी की और चन्नई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी है. शादी के बाद इस बीच सोशल मीडिया पर टीवी एंकर महालक्ष्मी और रवींद्रन चंद्रशेखरन के एज गैप को लेकर चर्चा जारी है.

महालक्ष्मी का जन्म 21 मार्च 1990 को हुआ था और उनकी उम्र 32 साल है. जबकि उनके दूसरे पति रवींद्रन चंद्रशेखरन का जन्म 1 जून 1970 को हुआ था और उनकी उम्र 52 वर्ष है. इस तरह से दोनों की उम्र में 20 साल का अंतर हैं.

टीवी होस्ट महालक्ष्मी निर्माता रवीद्रन चंद्रशेखरन से 20 साल छोटी हैं. हालांकि, प्यार में न तो उम्र की सीमा होती है, ना जन्म का बंधन होता है. पहले भी ऐसी जोड़े शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंधे हैं. अब बात करते हैं इन दोनों के बीच प्यार कैसे पनपा और शादी करने की असली वजह क्या है, इसको लेकर भी काफी चर्चा है

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महालक्ष्मी पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक आठ साल का बेटा है. अपने पहले पति को तलाक दे चुकीं महालक्ष्मी पिछले कुछ समय से सिंगल लाइफ जी रही थी और अब उन्होंने प्रोड्यूसर रवीद्रन चंद्रशेखरन से शादी कर दोबारा शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है. मालूम हो कि एक्ट्रेस ने पहले अनिल कुमार से शादी की थी. 2019 में दोनों के रास्ते अलग हो गए; उनका एक साथ एक बेटा है.

महालक्ष्मी और रवींद्रन की मुलाकात फिल्म ‘विदुम वरई काथिरु’ (vidiyum varai kaathiru) के सेट पर हुई. तभी इन दोनों की मुलाकात हुई, जो बाद में प्यार और शादी में बदल गई.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *