जानिए ! ऐसा क्या हुआ की अचानक मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे एक्टर सलमान खान

दोस्तो आप सभी सलमान खान को जानते है  क्योंकि सलमान खान को पूरे बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता  है। सलमान खान पूरे बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिनसे दुश्मनी लेने वालों को फिल्मों के लाले  तक पढ़ गये थे लेकिन सलमान खान के लिये कुछ समय से सब कुछ सही नही  चल रहा है क्योंकि सलमान खान की हाल ही में आई फ़िल्म फ्लॉप हो गयी थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलड किया गया था। 

वैसे सलमान खान को हमेशा सुर्खियों में रहने की आदत है लेकिन सलमान खान  इस समय अपनी समस्याओ लेकर काफी चर्चा में और ऊपर से इस समय सलमान खान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो  रहा है जिसमे सलमान खान मुम्बई के कमिश्नर ऑफिस  में जाते हुये  दिख रहे है। 

दोस्तो असल मे सलमान खान ने लाइसेंस वाली बंदूक के लिये अप्लाई करने गए थे। दोस्तो असल मे सलमान खान को बहुत समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसमें से एक धमकी  बहुत बड़े गैंगस्टर की तरफ से मिली   है जिस कारण से सलमान खान काफी चिंता पर आ गये है और उन्होंने लाइसेंस वाली बंदूक के लिये अप्लाई किया है ताकि वो अपनी रक्षा कर सके। 

सलमान खान को मिली जान से मारने के धमकी – दोस्तो जैसे कि आप सबको पता है कि सलमान खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते है लेकिन इस बार सलमान खान इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि सलमान खान को लॉरेंस नाम की  गैंग ने जान से मारने की धमकी दी  है।  दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि ये वही गैंग है जिसने हाल ही में  मुसेवाला की हत्या की है।दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता  दे की मुसेवाला पंजाब के जाने – माने रैपर थे लेकिन लारेंस गाने के लीडर बिश्नोई  ने अपने शूटर के माध्यम से उसकी हत्या कर  दी  थी।  

अब लारेंस गैंग के लीडर ने सलमान खान को एक लेटर लिखा  है जिसपे उसने लिखा है कि वो सलमान खान का भी वही हाल करेंगे जो मुसेवाला का किये थे , पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है जो लेटर सलमान खान को भेजा गया है वो कनाडा का है ।सलमान में परिवर वालो को जब ये चिट्ठी मिली तो उन्होंने तत्काल  पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिये बंदूक के लाइंसेंस के लिये अप्लाई किया था। अपने बंदूक को लेने के सिलसिले में ही सलमान खान कमिश्नर आफिस गये थे। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *