जोक्स: पति गोवा गया 15 दिन तक नहीं लोटा, पत्नी ने मैसेज किया जो चीज तुम वहां पैसे से खरीद रहे हो वो यहाँ मैं..

जोक्स: पप्पू- तुम ओपरेशन कराये बिना ही अस्पताल से क्यों भाग आये..? चिंटू- नर्स बार-बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा, ये तो बस एक छोटा सा ओपरेशन है… पप्पू- तो इस में डरने वाली कौन सी बात है, सही ती कह रही थी नर्स.. चिंटू- साले, वो मुझ से नहीं डाक्टर से कह रही थी…!

जोक्स: नर्सरी क्लास का बच्चा बोला : मैम में आपको कैसा लगता हु ?? मैम : so sweet !! बच्चा अपनी साइड के लड़के से : देखा ,मेने बोला था ना ,लाइन मारती है..

जोक्स: एक बार पति-पत्नी में झगडा हो रहा था , जब झगडा बहुत ही बढ गया पति ने क्रोध को काबू में रखते हुए कहा- अब तुम एक शब्द भी मत बोलना वरना मेरे अंदर जो पशु बैठा हैं वह जाग जाएगा पत्नी बोली – जागने दो तुम्हारे अंदर के पशु को , भला चूहे से भी कोई डरता हैं

जोक्स: पिता (बेटे से)- देखो बेटा जुआ एक ऐसी आदत है, कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे, परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे…! बेटा- बस पिताजी मैं समझ गया, आगे से मैं एक दिन छोडकर खेला करूँगा..!

जोक्स: एक जाट के 4 जवान छोरे थे..! जाट चाह रहा था कि उनकी जल्द से जल्द शादी हो जाये.. इसी के चलते उसने अपने किसी नज़दीकी से रिश्ते की बात चलाई..!! रिश्ते की बात करने लड़की वाले जाट के घर आये..! सब कुछ देख परख के लड़की के पिता ने जाट से पूछा- “चौधरी साहब, लड़के क्या करते हैं?” चौधरी- मुझे लगता है ये चारों के चारों डॉक्टर हैं..! लड़की का पिता- लगता है क्या मतलब? आपको इन के बारे में कुछ नहीं पता क्या? ये बात तो जँची नहीं चौधरी साहब..! चौधरी- जँच तो मेरे भी ना रही पर बात यह है कि, मैं इन चारों से कुछ भी पूछ लूँ तो फौरन कहते हैं, “तेरे को क्या बीमारी है..?

जोक्स: एक लड़का (अपने दोस्त से)- यार, तेरी इतनी सारी गर्लफ्रेंड कैसे है? दोस्त- यार, मैंने एक लड़की से प्यार किया था और उसने मेरा दिल तोड़ दिया. अब मेरे दिल का हर टूटा हुआ टुकड़ा अलग-अलग लड़की से प्यार करता है..

जोक्स: एक पत्नी अपनी सास से – देखो सासू मां, बच्चे पालने में आपका तजुर्बा बेशक अच्छा होगा, लेकिन रिजल्ट नहीं। आपके पाले हुए बच्चे के साथ मैं रह रही हूं और कसम से बहुत सुधार की जरूरत है…!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *