जोक्स: पत्नी- किसी ने सच ही कहा है कि चोरी करोगे तो जिंदगी भर पछताओगे पति – सच ही तो

जोक्स- प्रेमिका- मैं बड़ी देर से बोर हो रही हूँ, चलो हम दोनों छुपा-छुपी का खेल थोड़ी देर खेलते हे…! अगर आप ने मुझे ढूंढ लिया तो हम दोनों शॉपिंग करने चलेंगे…! प्रेमी- और अगर मैं तुम्हे नही ढूंढ पाया तो क्या…? प्रेमिका- अरे डरो मत यार में गेट के पीछे ही छुपुंगी…!!

जोक्स- प्रेमी- क्या तुम्हें पता है कि संगीत में इतनी ताकत होती है कि पानी भी गरम हो जाता है….! प्रेमिका- हां हाँ जरूर, क्यों नहीं जानता…! सोचो अगर तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल (उबल) सकता है, तो फिर पानी क्यों नहीं…!!

जोक्स- एक बार की बात है एक लड़के को एक लड़की से प्यार हुआ…! देर रात को लड़का रोज लड़की को फोन किया करता था…. एक बार फोन लड़की की मम्मी ने उठा लिया….! लड़का धोड़ा घबराते हुए बोला- आंटी जी पायल है क्या…? आंटी ने झट से जवाब दिया- हाँ है न दोनों पैरों में है और चप्पल भी है…!!

जोक्स- लड़की- जानू मैं तुमसे बहुत नाराज हूँ लड़का- क्यों डार्लिंग ऐसा क्यों लड़की- क्योंकि तुम बहुत ही गंदे हो लड़का- मैंने ऐसा क्या किया मेरी जान लड़की- तुम तो मुझे मनाते भी नहीं हो लड़का- तो तू क्या दिवाली है जो मनाऊँ

जोक्स- लड़कियों से कभी प्यार न करना क्योंकि.. दिखती तो हैं हीर की तरह, पर लगती हैं खीर की तरह, हमारे दिल में चुभती हैं तीर की तरह, और अंत मैं छोड़ जाती हैं एक फकीर की तरह…!!

जोक्स- पत्नी ने रात को 2 बजे नींद से उठाकर पूछा… पत्नी – बताना जरा 2003 वर्ल्ड कप में सचिन ने पाकिस्तान के खिलाफ कितना स्कोर किया था? पति – 98…पर पूछ क्यों रही हो? पत्नी – अब बताओ, सुबह से बर्थडे विश क्यों नहीं किया मुझे? सन्नाटा…छा गया!

जोक्स- पत्नी- क्यों जी, आप कल पड़ोसन के साथ फिल्म देखने गए थे….? पति- क्या करूं, तुम तो जानती हो आजकल परिवार के साथ देखने लायक फिल्म बनती ही नहीं है..!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *