जोक्स- पत्नी मैं कुछ सालों से करवाचौथ का व्रत नहीं रख रही फिर भी आप पूरे स्वस्थ हैं पति..

जोक्स- एक आदमी अपने दोस्त से बोला- मैं अब किसी लड़की से शादी की बात नही करूंगा…! दोस्त- क्यों, तुम्हारी प्रेमिका ने तुमसे शादी करने से इंकार कर दिया है? आदमी- नहीं, सभी मुझसे शादी करने को तैयार हो जाती हैं…!!

जोक्स- बीवी बोली- आपके पास मोजे नही हैं, चलो मार्केट…! वापसी में पति के हाथों में तीन सलवार सूट, दो साड़ी और चार लेगिंग्स थे…! साथ ही पति को ये आश्वासन मिला कि इस मार्केट में मोजे अच्छे नहीं थे, किसी और दिन अच्छे से मॉल में लेने चलेंगे…!!

जोक्स- कल रात स्वयं यमराज मेरे सपने में आये और बोले- तेरी जान लेने आया हूं…! मैने भी बोल दिया- ले जाइए… पड़ोस में ही तो रहती है…!!

जोक्स- पति ने नई कार खरीदी और सोचा कि बीवी को सरप्राइज दिया जाए। घर में पहुंचते ही बीवी को जोर से आवाज देते हुए बोला.. डार्लिंग, तुम्हारा इतने सालों का सपना आज पूरा हो गया। बीवी दौड़ती हुई रसोईघर से बाहर आई और चिल्लाई- हाय..हाय..! सासू मां को क्या हो गया, सुबह तो अच्छी खासी थी..!!

जोक्स- आदमी- बाबा कभी-कभी रात को अचानक नींद खुलती है. तो देखता हूं कि बीवी का चेहरा नूर सा चमक रहा है.. रौशनी इतनी होती है कि चादर के उपर से किरणें दिखती हैं. ये कैसा नूर है बाबा जी? बाबा- अबे ढक्कन! अपने मोबाइल पर पासवर्ड डालके रख, फोन चेक करती है वो तेरा.

जोक्स- बाप ने देखा कि बेटा जीन्स का बटन टांक रहा था. बाप- बेटा, हमने तुम्हारा विवाह कराया, बहु घर आई फिर भी तुम अपनी जीन्स पर खुद ही बटन टांक रहे हो? बेटा- पिताजी, आप गलत सोच रहे हैं? यह जीन्स उसी की है. पिताजी बेहोश…

जोक्स- पप्पू अस्पताल की एक नर्स से कहता है… पप्पू- आई लव यू…तुमने मेरा दिल चुरा लिया नर्स (शरमा कर बोली)- चल झूठे, दिल को तो हाथ भी नहीं लगाया…हमने तो सिर्फ ‘किडनी’ चुराई है!! पप्पू अब कोमा में चला गया है…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *