जोक्स: साली बाथरूम से नहाकर निकली तो जीजा उसे घूरने लगा, साली ने रोमांटिक अंदाज में..

टीचर- ताजमहल के बाद भारत में प्यार की बची दूसरी बड़ी निशानी कौन सी है? पप्पू (मुस्कुराते हुए)- जी राम रहीम की गुफा

छोटू की शादी नहीं हो रही थी तो वो अजमेर मन्नत मांगने गया और अपनी मां को साथ ले गया… वहां अचानक उसकी मां गुम हो गयी . छोटू हाथ उठा कर बोला… “या खुदा…!! ये कैसी तेरी ख़ुदाई…. अपनी तो मिली नहीं, अब्बा की भी गंवाई…

परीक्षा में एक छात्र कॉपी पर फूल बना रहा था टीचर- यह क्या कर रहे हो? फूल क्यों बना रहे हो? छात्र- सर, यह फूल मेरी याद्दाश्त को समर्पित है, जो अभी-अभी गुजर गई

एक बच्चा अपने पापा से बोलता है.. बच्चा- जब आप रोते हो कोई नहीं देखता, जब आप दुखी होते हो कोई नहीं देखता, जब आप खुश होते हो कोई नहीं देखता. पापा- तो क्या हुआ? बच्चा- लेकिन एक दिन आप डेट पर चले जाओ, पूरा खानदान देख लेता है.

अब हम यकीन के साथ कहते हैं कि आपके खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा जब आप इस स्टूडेंट से ‘खुशी का ठिकाना’ मुहावरा का अर्थ समझेंगे. तो मजेदार थे ना ये जोक्स! अब जल्दी से इसे शेयर करके दूसरों को भी हंसने का मौका दीजिये.

अब यदि ऐसे बच्चे क्लास में होने लगे तो देश का भविष्य आप समझ ही सकते हैं. ज़रा पढ़िए बच्चे के इस मासूमियत से भरे रिप्लाई को.

अब ज़रा सोचिये अगर डॉक्टर को डिलीवरी के दौरान कुछ इस तरह की महिला से सामना करना पड़े तो क्या मंज़र होगा. जोक को पढ़कर हंसते-हंसते पेट में दर्द न हो जाए, तब कहियेगा.

आलसी इंसान से कोई भी काम करवाना बॉर्डर पर जंग जीत लेने के बराबर है. हमें यकीन है कि इस जोक को पढ़कर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *