सरेआम शरीर पर Love Bites लिए घूमते रहे ये 10 बॉलीवुड कलाकार, फैंस की नजर पड़ी तो जमकर हुई फजीहत

फ़िल्मी सितारों की पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही उनकी निजी ज़िंदगी भी किसी से छिपी नहीं रहती है. वे जहां भी आते-जाते हैं मीडिया के कैमरे उनके आस-पास ही मंडराते हैं. ऐसे में क़ई बार उनसे जुड़े कुछ ऐसे राज खुल जाते हैं जो फैंस को हैरान कर देते हैं. आइए ऐसे में आज आपको 10 बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी तस्वीरें दिखाते है जब वे शरीर पर अपने प्यार की निशानी यानी कि ‘लव-बाइट’(Love Bite) के साथ कैमरे में कैद हो गए.

प्रियंका चोपड़ा…

प्रियंका ने अमेरिकी गायक निक जोनस से साल 2018 में शादी की थी लेकिन इससे पहले हिंदी सिनेमा के कई एक्टर्स के साथ उनका अफ़ेयर रहा था. ऐसे में प्रियंका की भी एक फोटो ने फैंस का ध्याना ख़ूब खींचा था. एक बार कैमरे ने उन्हें गर्दन पर मौजूद लव बाइट्स के निशान के साथ कैद किया था.

सारा अली खान…

अभिनेत्री सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. साल 2018 में सारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. फिल्म के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह सहित कई लोगों के साथ सारा का अफ़ेयर रहा है और एक बार वे लव बाइट के साथ पकड़ी गई थी. बताया जाता है कि जब वे कार्तिक आर्यन के साथ रिश्ते में थीं तब एयरपोर्ट पर उनके सीने पर लाव बाइट का निशान देखा गया था.

 

करीना कपूर खान…

करीना कपूर खान ने शादी से पहले सैफ अली खान को डेट किया था और इसी बीच एक तस्वीर उनकी ऐसी वायरल हुई थी जब उनके शरीर पर लव बाइट का निशान देखा गया था. बता दें कि सफ़ेद ररंग के कपड़ों में नज़र आ रही करीना की पीठ पर यह निशान देखा गया था.

सैफ अली खान…

सैफ अली खान भी इस सूची में आ ही गए. आप देख सकते हैं कि सैफ अली शर्टलेस है और उनकी गर्दन पर प्यार की निशानी नज़र आ रही है. बताया जाता है कि जब सैफ, करीना के साथ रिश्ते में थे यह उस समय की ही तस्वीर है.

कंगना रनौत…

कंगना अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपने बयानों से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ असल ज़िंदगी में कंगना ने इश्क लड़ाया है. कंगना एक अवॉर्ड फंक्शन में शरीर पर लव बाइट के निशान के साथ देखी गई थीं.

शाहरुख खान…

अभिनेता शाहरुख़ खान का नाम भी इस सूची में शामिल है. बता दें कि शाहरुख़ को एक एयरपोर्ट पर लव बाइट के साथ देखा गया था. एक्टर की गर्दन पर नज़र आ रहे इस निशान ने हर किसी का ध्यान खींचा था.

सलमान खान…

हिंदी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों से प्यार कर चुके सलमान खान की गर्दन पर एक बार इस तरह का निशान देखा गया था. सलमान ने गर्दन पर मौजूद निशान को अपनी शर्ट से छिपाया भी था हालांकि वे कैमरे की नज़र से बच नहीं पाए थे.

 

कैटरीना कैफ…

मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक बार अपनी गर्दन पर लव बाइट के निशान के साथ नज़र आ चुकी हैं. बता दें कि उनका अफ़ेयर रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ रहा है.

माहिरा खान…

माहिरा खान की यह तस्वीर काफी कुछ कह रही हैं. माहिरा अभिनेता रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई देखी गई थीं और उनकी पीठ पर लव बाइट का निशान भी देखा जा सकता है.

 

दीपिका पादुकोण…

दीपिका पादुकोण का रिश्ता अभिनेता रणबीर कपूर के साथ खूब सुर्ख़ियों में था. दोनों बेहद सीरियस रिलेशन में थे हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था लेकिन एक्ट्रेस इसी बीच कार में बैठी-बैठी जब सीने पर लव बाइट के साथ दिखी तो हर कोई हैरान रह गया था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *