Advertisements

स्कूल बाथरूम में ऐसा करती पकड़ी गयी थी आलिया भट्ट, फिर टीचर ने दी गलती की यह सजा

लेकिन दोस्तो आज हम आलिया भट्ट की ज़िंदगी के ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे है  जो कि उनके स्कूल लाइफ से जुड़ा हुआ । आलिया भट्ट बचपन से खुश मिज़ाज और भरे स्वभाव वाली एक्ट्रेस है ।

दरअसल दोस्तो आलिया भट्ट ने इस बात का खुलासा  स्वयं किया है । जी हां दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आलिया भट्ट में हाल ही में हुआ एक इंटरव्यू  में अपनी ज़िंदगी से जुड़े एक ऐसे राज का खुलासा किया है जिसको   लेकर  वो एक बार फिर मिडिया की हेडलाइन बन चुकी है। दरअसल दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आलिया भट्ट में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो स्कूल के समय बहुत मस्ती किया करती थी लेकिन इस दौरान उन्हें गंदी आदत भी पड़ गयी थी । आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें स्कूल के बाथरूम में सोने की अदात पड़ गयी थी।  

आलिया भट्ट ने बताया कि वो ऐसा कई बार कर चुकी थी लेकिन एक दिन जब उनकी टीचर ने उन्हें क्लास रूम में नहीं पाया तो मुझे ढूंढने लगी ।  जब में उंन्हे कही नहीं मिली तो उंन्होने बाथरूम में आकर चेक किया तो उन्हें पता चला कि में बाथरूम में सो रही थी।इस घटना के बाद टीचर ने मुझे सजा के तौर पर एक हफ्ते तक क्लासरूम के सारे डेस्क को साफ करने की सजा दी।  इस बारे में बताते हुये आलिया भट्ट हंस पड़ी और कहा कि में उन सारे बच्चो को आगाह करना चाहतीं हूँ जो कि ऐसा करता है ।

इसके बाद आलिया भट्ट में बताया कि वो बचपन से काफी देसी  टाइप की है और उंन्हे खाने पीने का काफी शौक है जिस कारण से उंन्हे रसगुल्ला , गुलाब जामुन, बर्गर और मूंग का हलवा खाना बहुत पसंद है । हालॉकि अब समय के साथ इन सब चीजों को खाने को लेकर  वो कंट्रोल करने लगी है। दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आलिया भट्ट ने अपने 7 साल के फिल्मी कैरियर में मात्र 10 फिल्में की है जिनमे से 9 फिल्में सुपरहिट साबित हुई है।  उनकी इसी सफलता के कारण हर कोई उंन्हे अपनी फिल्म में लेना चाहता है।

d21m
Author: d21m

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *