प्यार में पागल 7 समंदर लांघ भारत आ गई काजकिस्तान की लड़की , जींस छोड़ पहनने लगी सूट, देखिए

 दोस्तो अगर किसी को किसी से सच्ची मोहब्बत हो जाये  तो   उसको पाने के लिये सारी हदें पार कर दी जाती है चाहे वो जाति हो या 7 समुंदर पार का प्यार , दोस्तो आज हम आपके लिये एक ऐसी ही वायरलन्यूज़ लेकर आये है जिससे जान लेने के बाद आप भी कहेंगे की हां सच मे प्यार पड़ा इंसान कुछ भी कर सकता है।

दोस्तो असल में मामला ये  एक लडक़ी  सात समुदंर  पार करके अपने प्यार से शादी करने हरियाणा आ गयी जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली।  दोस्तो कंजाकिस्तान की जहान फेसबुक पर हरियाणा  के टीनू के अपना दिल हार बैठी  है।

दोस्तो असल में टीनू  एक साल पूर्व दुबई में वेल्डिंग का काम करता था और खाली समय मे फेसबुक चलता था। दोस्तो टीनू जैसे एक दिन फेसबुक चला रहा था उसकी दोस्तो कंजाकिस्तान की जहान से हो गयी ।   दोनो के बीच रोज बात होने लगी जिसके बाद दोनों धीरे – धीरे नज़दीक आने लगे और दोनो को कब  एक दूसरे से प्यार हो गया पता ही नही चला।दोस्तो जब जहान ने शादी के लिये कहा तो टीनू ने  जहान को भारत आने को कहा  जिसपे जहान तुरंत मान गयी और उसने भारत आकर टीनू से शादी कर ली ।

6 भाषाएं बोलती है जाहनाः- दोस्तो आप लोगो  के जानकारी के लिये बता दे की जहान कंजाकिस्तान से लॉ की डिप्लोमा धारी है  साथ मे उन्हें 6 भाषाओं में ज्ञान भी  रखती है लेकिन दोस्तो आपको जानकर हैरानी होगी कि जहान भारत आते ही पूरी तरह से भारतीय संस्कृति को अपना चुकी है । 

दोस्तो जहान पहले जीन्स पहना करती थी लेकिन अब सूट पहनती है  यही नही दोस्तो अब वो पूरे घर का झाड़ू पोंछ भी करनी लगी है । टीनू के घर वाले जहान की बाते अब धीरे – धीरे समझने लगे है। दोस्तो जब टीनू के ससुराल वालों से पूछा गया कि उनको विदेशी बहु मिली है तो इसके बारे में क्या कहने चाहते है तो उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत खुशी है कि उन्हें  विदेशी बहु मिली है।

रजिस्ट्रेशन के ​लिए काट रहे चक्करः दोस्तो आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों  की  शादी को काफी समय हो चुका है लेकिन दोनो की शादी का रजिस्ट्रेशन नही हो रहा  है। दोस्तो दोनो ने बताया कि वो जब शादी के लिये रजिस्ट्रेशन करवाने तहसीलदार के पास गये तो उसने मना कर दिया फिर जब डीसी ऑफिस पर अर्जी तो लगा दी लेकिन तहसीलदार रास्ता नहीं दिखा  रहे है।

इसलिए कराना चाहते हैं रजिस्ट्रेशनः दोस्तो जहान और टीनू की शादी सामाजिक तौर पर लीगल हो चुकी है लेकिन उन्हें भारत का निवासी बनने के शादी का रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है नही तो दोनो की शादी इलीगल मानी जाएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *