दीपिका पादुकोण ने बया किया अपना दर्द , रणबीर सिंह नहीं बन सकते पिता , बताई ये वजह

दोस्तो रणबीर सिंह बॉलीवुड में एक जानामाना चेहरा है।रणबीर सिंह ने बहुत ही कम समय बॉलीवुड को एक से एक बढ़कर एक फ़िल्म दी है जिस कारण से उनका नाम बहुत कम समय मे ही लोगो के दिल पर अपने लिये जगह बना लिए है। 

रणबीर सिंह एक ब्रांड के रूप में पूरी दुनिया के सामने आ चुके है । आज के समय मे रणबीर सिंह का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक तरफ राज है क्योंकि इनके अभिनय की लोग काफी सराहना भी करते है। 

रणबीर सिंह अपने बॉलीवुड कैरियर के अलावा निजी ज़िंदगी में भी काफी खुश है क्योंकि जैसे वो फिल्मो में है वैसे ही निजी ज़िंदगी मे भी है । रणबीर सिंह के कई बार सितारों के साथ अच्छी दोस्ती है। दूसरी बात रणबीर सिंह ने 2018   दीपिका पादुकोण से विवाह कर लिया था जिसके बाद दोनों ही अपनी सुखी ज़िंदगी के मजे ले रहे है। जानकारी के लिये बता दिया जाये दोस्तो की दीपिका पादुकोण भी एक बडी फ़िल्म स्टार है जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है। 

यहीं नहीं दोस्तो दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान जैसे फ़िल्म स्टार के साथ काम किया है जो  की कोई छोटी बात नहीं है। दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह दोनो की ही फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है दोनो ही के फैंस इन दोनों कपल से बहुत प्रेम करते है ।  दोस्तो दोनो ही  अपने शादी शुदा ज़िंदगी मे बहुत खुश है और अपनी ज़िंदगी का भरपूर आनंद उठा रहे है। 

लेकिन दोस्तो हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणबीर सिंह को लेकर  एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद उनके फैंस और रणबीर सिंह खुश नज़र नहीं आ रहे है। दीपिका पादुकोण ने बयान भी ऐसा दिया है कि हर कोई हैरान की कोई पत्नी अपने पति के लिये ऐसा बयान कैसे दे सकती है। दोस्तो असल मे दीपिका से एक इंटरव्यू में जब ये पूछा गया कि वो दोनो अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे मे क्या सोच रहे है जिसमे दीपिका पादुकोण ने सीधे कह दिया कि रणबीर सिंह पिता नही बन सकते है ।

हालाकि दीपिका पादुकोण को अपनी गलती का एहसास हुआ फिर उन्होंने कहा कि अभी जिस मुकाम पर दोनो है उस समय पर फैमिली प्लानिंग के बारे  में नही सोच सकते है ।क्योंकि अभी अगर वो दोनो माता पिता  की जिम्मेदारी  निभाने लगेंगे  तो वो ना अपने कैरियर पर फोकस कर पायेंगे ना ही अपने बच्चो पर  इसलिए हम दोनो में फैमिली प्लानिंग ना करने का निर्णय लिया है।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *