Bollywood Entertainment Sonu Sood

फैन ने सोनू सूद के नाम पर रखा तालाब का नाम, तो सोनू सूद ने यूं किया रिएक्ट

Fan Named Pond Sonu Sood Name
loading...

सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी सराहनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक रुका नहीं है. सोनू सूद अब भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने बेरोजगार लोगों की मदद के लिए भी एक पहल की है. जिससे अब वो लोगो के दिलो में राज करने लगे है। सोनू सूद के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है और लोग अपने-अपने तरीके से सोनू को धन्यवाद दे रहे हैं. अब हाल ही में एक फैन ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में सोनू को शुक्रियादा किया है.

आपको बता दे कि एक फैन ने तालाब का नाम सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम पर रख दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. फैन ने ट्वीट करते हुए कहा, “सर, हमने अपने इस छोटे से तालाब का नाम.. सोनू सूद तालाब रखा है! जिसमें लाखों तरह के अलग अलग जीव पलते हैं आपकी छत्रछाया में.” इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिएक्ट करते हुए कहा, “कभी आएंगे आपके इस सोनू सूद को देखने.” सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें, कोरोनावायरस काल में सोनू सूद एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है. एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया और सभी को उनके घर पहुंचाया.

loading...

Related posts

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग किया जोरदार डांस, देखें Video

timespatrika

Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

timespatrika

Lockdown में इस बीमारी का शिकार हुईं नोरा फतेही, कहा- रात को सो नहीं पाती

timespatrika

Leave a Comment