Advertisements

पूरी रात सोने नहीं देते मुझे महेंद्र सिंह धोनी…” पत्नी साक्षी ने किया ये अजीब खुलासा

दोस्तो अगर आज हम बात करने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम को 28 साल की वर्ल्ड कप जितवाये  था  लेकिन दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी  इस समय दूसरी वजह से मीडिया में छाए हुए है। दोस्तों समय महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है इसको लेकर काफी परेशान है और मे जाएं बहुत छाये हुये है ।

दोस्तों आप सभी महेंद्र सिंह धोनी को बहुत अच्छे से जानते हैं कौन है ना सिर्फ अपने दम पर पार्टी क्रिकेट टीम को 28 साल के बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप आए बल्कि उसके अलावा उन्हें कैसे करवाएं जिससे भारतीय टीम ने जीता है लेकिन दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में अभी भी  अपने शानदार प्रदर्शन जारी रखा है । 

लेकिन दोस्तो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है  जिसके बाद  से महेंद्र सिंह धोनी काफी चर्चा का विषय बना  हुआ है। दरअसल ममहेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत  ने हाल ही महेन्द्र सिंह धोनी की एक  ऐसी आदत के बारे में बताया है जिसको लेकर धोनी काफी संकट में आ चुके है।

दरअसल दोस्तो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत ने बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी को ऑनलाईन गेम खेलने की लत लग गयी है। महेंद्र सिंह धोनी   को जब भी समय मिलता है तो वो पब्जी और कॉल ऑफ ड्यूटी खेलने लगते है ।पहले तो सिर्फ हॉल या फिर ऐसे समय पर खेलते थे जब वो घर पर नहीं होती  थी लेकिन अब महेन्द्र सिंह धोनी  ऑनलाइन गेम बेडरूम में भी खेलने लग गये  है।

 

साक्षी रावत ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी बेडरूम हैडफोन लगा कर पब्जी खेलते है  और खूब सारी बात करते है । महेंद्र सिंह धोनी अकेले नहीं खेलते है बल्कि उनके कई ऐसे दोस्त है जो उनके साथ पब्जी खेलते है ,हालॉकि  वो उनकी इन अदातो से परेशान नहीं होती है ।

d21m
Author: d21m

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *