साथ निभाना साथिया ‘ में कोकिला का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल असल ज़िंदगी में दिखती है ऐसी

दोस्तो सास – बहू का रिश्ता आमतौर पर लड़ाई झगड़े का माना जाता है क्योंकि यहाँ दो अलग – अलग पीढ़ी एक दूसरे चलती है। जहाँ पुरानी पीढ़ी नयी पीढ़ी से मिलती है और जब दो पीढ़ी आपस में टकराते है तो स्वाभाविक सी बात है विवाद तो होंगे ।

दोस्तो लेकिन सास और बहू के बीच अच्छे संबंध बनाने का प्रयास करता टीवी सीरियलस , टीवी सीरियल ने सास – बहू के संबंध को एक नई दिशा दी जहाँ पर सास का अनुभव  बहु को एक नई दिशा दिखाने का काम करता है । सास बहू को ये  सीखती है कैसे किस परिस्थिति में  कैसे  निर्णय लेना चाहिये । 

 अब जब बात टीवी सीरियल में सास – बहू की रिश्ते की बात हो रही हो और साथ निभाना साथिया की सास  कोकिला बेन की  बात ना हो ऐसा हो नहीं सकता है  क्यूलि कोकिला बेन वर्तमान समय मे सबकी आदर्श सास बनी हुई है । कोकिला बेन का जो किरदार है वो  सभी सास की पसंद बन चुका है क्योंकि कोकिला बेन अपनी बहू को जैसे काबू में रखती  है वैसा हर कोई नहीं कर पाता है ।

दोस्तो कोकिला बेन के किरदार की चर्चा हर जगह होती है क्योंकि कोकिला बेन का किरदार एक ऐसा किरदार जिससे हर सास – बहू साथ मे बैठ कर देखते है । यही नहीं दोस्तो कोकिला बेन के साथ उनकी बहू गोपी का किरदार भी लोगो ने काफी पसंद किया गया  है । कोकिला बेन आज के समय मे कई घरों की पसंद बन चुकी है।

दोस्तो जानकारी के लिये बता दिया जाये कि कोकिला बेन का किरदार निभाने वाली रूपल  पटेल असल ज़िंदगी मे बहुत सिंपल और सरल स्वभाव की है जानकरी  के लिये बता दिया जाये की रूपल पटेल जीतना  रील लाइफ में एक कड़ी सास  और नियम को  ना मनाने पर सजा देने रूपल पटेल असल जिंदगी में बहुत शांत स्वभाव की है  । 

दोस्तो जानकारी के लिये बात दे कि रूपल पटेल एक गुजराती परिवार से सम्बंध रखती है और इनके पति का नाम राधकृष्ण दत्त है


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *