Bollywood Entertainment Salman Khan

रमजान के महीने में सलमान खान ने की नेक पहल, लोग दे रहे दिल से दुआएं

Salman Khan Took A Noble Initiative Hindi News
loading...

इस समय देश कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहा है. कोविड-19 के खिलाफ पूरे देश की लड़ाई के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने हमेशा मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. महामारी के बीच, सलमान ने लोगों को घर पर रहने, सामाजिक दूरी का पालन करने और मदद करने की सलाह देने के साथ ही जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न प्लेटफार्म का उपयोग किया. साथ ही सलमान खान हजारो लोगों तक खाना भी पहुंचा रहे है. लॉकडाउन के दौरान सलमान खान खूब दरयादली देखने को मिली है.

आपको बता दे कि सलमान खान हर तरह से मदद की पेशकश कर रहे हैं. ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने से लेकर 32,000 दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करने तक, सलमान लगातार परिस्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.

बता दे कि सलमान खान ने अपने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की व्यवस्था करते हुए, करीब 2500 परिवारों की मदद की.

सलमान हमेशा अपने देश के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान के करीबी लोग उनकी दरयादली से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. वहीं रमजान के पाक महीने के दौरान, सलमान ज्यादा से ज्यादा धर्मार्थ का प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि यह महीना दान पुण्य करने का ही होता है.

loading...

Related posts

सोनू सूद का कमाल, अब केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

timespatrika

शाहरुख खान के इस करीबी का हुआ निधन, बोले – ‘तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त’

timespatrika

नौकरानी को KISS करने पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की कर दी धुलाई, देखें VIDEO

timespatrika

Leave a Comment