Bollywood Entertainment India Sonu Sood

सोनू सूद का कमाल, अब केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

Sonu Sood Airlifts 177 Girls Stuck in Kerala
loading...

गरीबों और मजदूरों के मशीहा सोनू सूद इन दिनों गरीबों और मजदूरों की मदद कर देशभर के लोगों का दिल जीत रहे हैं। वह लगातार मुंबई और आसपास के इलाकों में लॉकडाउन के कारण फंसे प्रवासियों को उनके घर भेजने और खाने का इंतजाम कर रहे हैं। सोनू सूद के इस काम की हर कोई जमकर तारीफ कर है।

आपको बता दे कि बसों की व्‍यवस्‍था से टोल फ्री नंबर लॉन्‍च करने तक, सोनू हरसंभव मदद की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं, अब उन्‍होंने 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट किया है जो केरल के एर्नाकुलम में फंसी थीं। जिको लेकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. ये लड़कियां एक लोकल फैक्‍ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती हैं। फैक्‍ट्री कोविड-19 के कारण बंद हो गई, ऐसे में ये सभी मुश्‍किल में थीं।

खबरों के मुताबिक, ‘सोनू को भुवनेश्‍वर के एक करीबी दोस्‍त ने इस बात की जानकारी दी। इसके बाद सोनू सूद ने कोच्चि और भुवनेश्‍वर एयरपोर्ट को ऑपरेट कराने की सरकार से परमिशन ली।’

आपको बता दे कि लड़कियों के लिए बेंगलुरु से एक खास एयरक्राफ्ट कोच्चि बुलाया गया जो अब उन्‍हें लेकर भुवनेश्‍वर जाएगा ताकि वे अपने परिवारों से मिल सकें। भुवनेश्‍वर से लड़कियों के गांव की दूरी 2 घंटे की है। यह सफर पूरा करने के बाद वे अपने घरों पर होंगी।

loading...

Related posts

Cyclone Amphun : आ रहा एक और बहुत बड़ा खतरा, 6 घंटों में विकराल रूप ले सकता है चक्रवाती तूफान

timespatrika

Lockdown में इस बीमारी का शिकार हुईं नोरा फतेही, कहा- रात को सो नहीं पाती

timespatrika

Atmanirbhar Bharat Package Live : आपको मिलेंगे ये फायदे, निर्मला सीतारमण की प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

timespatrika

Leave a Comment