Advertisements

बिना एक्टिंग किए भी सुनील शेट्टी कमाते हैं 100 करोड़ रूपये सालाना, जानिए क्या करते है काम

दोस्तो आपके जानकारी के लिये बता दे कि सुनील शेट्टी के पास खुद का एक पर्सनल  फिल्मी प्रोडूक्शन हॉउस है जिसका नाम उंन्होने पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड रखा हुआ है। इस फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस में ’, ‘नो ऑर्डिनरी गेम’, ‘रक्त’ और ‘भागम भाग’ जैसे फिल्मों को प्रोड्यूस किया गया है।

 सुनील शेट्टी के पास कई रेस्टोरेंट भी है , जी हां दोस्तो आपको जानकार हैरानी होगी पर ये बात 100% सच है कि सुनील शेट्टी ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता है बल्कि एक अच्छे बिजनेस मैन भी है । आपकी जानकारी के लिये बता दे कि सुनील शेट्टी के पास मुंबई में दो रेस्टोरेंट है तो वही साउथ में भी उनका एक रेस्टोरेंट चल रहा है।

 दोस्तो आपको जानकार हैरानी होगी पर सुनील शेट्टी एक एडवेंचर पार्क के भी मालिक है।  2013 में सुनील शेट्टी ने अपनी पत्नी के साथ लग्जरी फर्नीचर और होम लाइफ स्टोर भी खोला है ।  वही दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि सुनील शेट्टी के पास रियल स्टेट  की एक कंपनी  है जिसका नाम उंन्होने  रियलिटी और डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड’ रखा है। इस कंपनी के माध्यम से वो  रियल स्टेट के डील करते है। दोस्तो इन सब कंपनी और बिजनेस के दम पर सुनिल शेट्टी हर साल करोड़ रुपये बिना फ़िल्म किये कमा रहे  है।

सुनील शेट्टी के पास खंडाला में एक फॉर्म हाउस भी जिसकी खास बात ये है कि 5 बेडरूम किचेन , प्राइवेट गार्डन ,स्वमिंग पूल और डबल  हाइट का लिविंग रूम भी है । ये फॉर्म हाउस करीब 6200 वर्ग फिट में फैला हुआ है। दोस्तो आज भले ही सुनील शेट्टी ने फिल्मो से दूरी बना ली  है लेकिन आज भी वो अपने बिजनेस के दम पर जो मुकाम हांसिल किये है वहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नही है। हालॉकि उनके फैंस आज भी सुनील शेट्टी को काफी पसंद करते है ।सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखते है।उंन्होने खुद को काफी फिट रखा हुआ है।

 

 

d21m
Author: d21m

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *