Bollywood Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Sushant Singh Rajput Case Supreme Court Verdict
loading...

सुशांत सिंह राजपूत केस में सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीमो कोर्ट ने अपना फैसला दे दिया है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंप दी है। पटना कोर्ट की एफआईआर को SC ने सही पाया है। कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है। कोर्ट ने ये भी माना कि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को चुनौती देना चाहती है। कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं बल्कि सिर्फ इन्कवॉयरी की है। सुप्रीम कोर्ट ने यह मामला पूरी तरह से CBI को सौंप दिया है। कोर्ट ने साफ कहा कि आगे कोई भी एफआईआर इस मामले में दर्ज हुई तो, सीबीआई देखेगी। कोर्ट ने माना कि बिहार सरकार की CBI की सिफारिश सही है। कोर्ट ने 35 पन्नों का जजमेंट दिया है।

आपको बता दे कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में जांच का अधिकार किसे है, इसे लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में था। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से लिखित जवाब मांगे थे। बिहार सरकार, रिया चक्रवर्ती और सुशांत की फैमिली की तरफ से लिखित जवाब सुप्रीम कोर्ट में दिए गए थे। वहीं सीबीआई की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दिया गया था। जवाब में कहा है कि कोर्ट को सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को अपनी जांच जारी रखने देना चाहिए।

loading...

Related posts

सलमान खान का नया गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज़, सलमान-जैकलीन का दिखा रोमांटिक अंदाज…देखें !

timespatrika

रमजान के महीने में सलमान खान ने की नेक पहल, लोग दे रहे दिल से दुआएं

timespatrika

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने ‘चूड़ियां’ सॉन्ग पर किया जोरदार डांस… देखें Video

timespatrika

Leave a Comment