अपनी ही टीचर से इश्क कर बैठे थे युजवेंद्र चहल , बेहद दिलचस्प और अनोखी है इनकी लव स्टोरी

दोस्तो जैसे कि आप सबको पता है कि आईपीएल शुरू हो चुका है। इस आईपीएल में सभी कोई हर  टीम को विजेता टीम की नज़र से देख रहा  था लेकिन जब गुजरात टाइटंस औऱ लखनऊ लायंस ने इस  बार आईपीएल के मुक़ाबले काफी कठिन हो गये। आपकी जानकारी के लिये  बता दे कि इस बार आईपीएल का  मुकाबला काफी खास था क्योंकि  इस  बार सभी बडी टीमें अपना मैच हार कर ग्रुप राउंड से ही बाहर हो  गयी थी लेकिंन  नयी टीम गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मुकाबला  हुआ ।   

हार्दिक  पंड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस ने  पूरे सींजन में शानदार प्रदर्शन किया और अपना प्रदर्शन फाइनल मे भी  जारी रखते हुये  राजस्थान रॉयल्स को 7 विकटों से हरा कर आईपीएल का खिताब नाम किया। हालॉकि राजस्थान रॉयल्स ने  भी पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था जिसका उदहारण जोश बटलर और युजवेंद्र चहल है , आपकी जानकारी के लिये बता दे कि जोश बटलर ने पूरे सीजन में  सबसे ज़्यादा रन बनाये तो वही युजवेंद्र चहल ने भी पूरे सींजन में सबसे ज़्यादा विकेट हांसिल किये थे। आज हम आपको आईपीएल के सितारे युजवेंद्र चहल  के जीवन से  जुड़े कुछ  ऐसी जानकारी बतायेंगे जिन्हें जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे ।

दोस्तो आपकों जानकार हैरानी होगी कि युजवेंद्र चहल अपनी टीचर  धनश्री वर्मा पर ही अपना दिल हार बैठे थे । दरअसल  युजवेंद्र चहल की धनश्री वर्मा से मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान  हुई थी, इन क्लास में धनश्री वर्मा  ही टीचर थी जिसपे वो  अपना दिल हार बैठे थे। दोनो ही ऑनलाइन क्लास में मिले और रोजाना बात करने लगे , फिर दोनो एक दुसरे के साथ रिश्ते में  आ गये  थे जिसके सिर्फ 3 महीने बाद दोनों ने सगाई करने का निर्णय  ले लिया  । इसके बाद 2020 अगस्त को दोनो ने सगाई कर ली और दिसम्बर 2020 में दोनो ने ही शादी कर ली ।

दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि धनश्री वर्मा    एक कोरियोग्राफर होने के साथ – साथ एक डेंटिस भी है ।धनश्री वर्मा ने   मुंबई के एक नामी कॉलेज से डॉक्टरी की है लेकिन उन्हें डांस में काफी रुचि थी जिस कारण से उंन्होने डॉक्टर बनने के बजाए कोरियोग्राफर बनने का निर्णय लिया। डांस सीखने के बाद धनश्री ने 2017 में अपना यूटयूब चैनल शुरू किया  जिसमे वो डांस के वीडियो अपलोड करती थी।   धीरे – धीरे वो अपने शानदार वीडियो के कारण  लोगो के बीच फेमस होने लग गयी ।

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है जिस कारण से  उनके सोशल मीडिया प्लाटफॉर्म में अच्छे खासे फोलोवर्स है ।  धनश्री पेशे एक कोरियोग्राफर है और एक डांसर है , धनश्री के पास खुद की एक डांस कंपनी भी है । धनश्री के यूट्यूब चैनल में करीब 20 लाख फोलोवर्स है  जिसमें वो हमेशा अपने डांस के वीडियो अपलोड करती रहती है । धनश्री पहले डांस  की फील्ड में नहीं जाने वाले थी लेकिन जब उनकी मुलाकात ऋतिक रोशन से हुई तो उन्होंने डाक्टरी छोड़कर डांस के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने का निर्णय लिया  ।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *