किसी फिल्म से कम नहीं है अक्सर पटेल की लवस्टोरी , रील से मचाती हैं सोशल मीडिया पर धूम

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी डील पक्की कर ली है। अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए। दोनों की सगाई एक साल पहले हुई थी। अक्षर की पत्नी मेहा एक आभासी मनोरंजन सनसनी है और लगातार गतिशील है।

अक्षर पटेल की शादी गुरुवार (26 जनवरी) को गुजरात के वडोदरा में हुई. इस समारोह में जयदेव उनादकट समेत कई क्रिकेटर भी पहुंचे थे. उनादकट ने मेहंदी सेरेमनी की इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किए. इसमें अक्षर पटेल और मेहा भी साथ नजर आए.

अक्षर की बारात का वीडियो भी सामने आया है. दूल्हा बने अक्षर कार में बारात लेकर निकले. उनके साथ पारिवारिक सदस्य साथ बैठे नजर आए. अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी की रश्में भी हुईं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं.

28 साल के अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर पटेल ने विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली. अक्षर पटेल दूल्हा बन गए हैं. दुल्हनिया मेहा पटेल को लेने बारात भी धूमधाम से निकली.

मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. अक्षर पटेल और मेहा को कई बार साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखा गया है. हाल ही में दोनों अमेरिका भी गए थे

मेहा ने अक्षर पटेल के लिए अपने एक हाथ पर Aksh नाम का टैटू बनाया है. मेहा पटेल को रील बनाने का भी काफी शौक है. वह इंस्टाग्राम पर लगातार रील शेयर करती हैं. मेहा के 27 हजार फॉलोअर्स हैं.

अक्षर पटेल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेली थी, जिसमें उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा था. हालांकि, भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में निर्णायक जीत के साथ अपना दबदबा बनाया। फिलहाल भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। अक्षर ने शादी के लिए इन दोनों सीरीज से कुछ समय का ब्रेक लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *