जब रितेश देशमुख के फोन से अक्षय ने विद्या बालन को भेजा आई लव यु का मैसेज, विद्या बालन ने दिया ऐसा जवाब

 दोस्तो अक्षय कुमार को आज के समय कौन नहीं जानता है , अक्षय कुमार ने वर्तमान समय में एक से एक   बढ़कर एक फिल्मे दी है। दोस्तो अक्षय कुमार फिल्मों में  जितना हँसी मजाक करते है उतना ही ज़्यादा हंसी मजाक   फिल्मो के शूटिंग सेट पर करते है। 

 

अक्षय कुमार के हंसी मजाक के किस्से आये दिन  टीवी शो पर बताया जाते है जिसको सुनकर हर कोई हंस -हंस के लूटपोट हो जाता है ।  

 

दोस्तो अक्षय कुमार एक ऐसा किस्सा आज हम आपको बताने जा  रहे है जिसमें अक्षय  ने  एक फ़िल्म में अपने साथी अभिनेता रितेश देशमुख के मोबाइल से फ़िल्म की एक्ट्रेस को आई लव यू लिख के भेज दिया था ।

 

 फिर जब रीतेश देशमुख ने देखा तो वो काफी हैरान और परेशान हो गये थे।

 

 दोस्तो असल मे  ये घटना 2007 में आई बेबी फिल्म के सेट की है जिस फ़िल्म में अक्षय  और  रितेश देशमुख साथ मे  काम कर रहे थे । इस फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री विद्या बालन  भी थी।

 

जैसा कि आप सभी को जानकारी है दोस्तो की अक्षय कुमार सेट करने मे मस्ती है इसलिए अक्षय ने रितेश देशमुख  के मोबाइल से विद्या बालन को आई लव यू वैरी वैरी मच  के साथ खूब सारी किस की इमोजी भेज दी थी  फिर मोबाइल रीतेश देशमुख को वापस कर दिए।दोस्तो जब रितेश देशमुख ने अपना मोबाइल चेक किया तो विद्या बालन ने मैसेज के रिप्लाई में खूब सारे किस के इमोजी भेज दिए।  

 

रितेश देशमुख ने जब ये देखा की तो वो परेशान  हो गये की आखिर विद्या बालन को अचानक से क्या हो गया है की कैसे अचनाक से ऐसे मैसेज भेज रही है । रितेश देशमुख ने जब पीछे पलट कर देखा तो अक्षय कुमार उन्हें देखकर काफी हंस रहे थे। अब रितेश देशमुख को समझ आ चुका था कि अक्षय  ने उनके साथ एक बड़ा खतरनाक प्रैंक कर दिया है। 

 

दोस्तो ये सारी बाते जब रितेश देशमुख ने कपिल शर्मा शो पर  बताई तो उन्होंने ये भी बताया कि वो इस प्रैंक से काफी डर गये थे।  जब सारी बात कपिल शर्मा को पता चली तो कपिल शर्मा ने अक्षय  से  पूछा लिया  आखिर ऐसा करके क्या मिलता है उन्हें ? 

 

जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें सब मस्ती करके खुशी मिलती है ।

 

दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि  ये सब  बातें तब लोगो के सामने आई जब वो रितेश देशमुख और अक्षय कुमार हॉउसफुल 4 के प्रोमोशन के लिये आये थे।

 

दोस्तो जब ये घटना हुई थी तब रितेश देशमुख और विद्या बालन  दोनो की अविवाहित थे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *