जोक्स: एक औरत अपने पति के बॉस के साथ रोमांस कर रही थी अचानक उसके पति का फोन..

बेटा- मम्मी अगर मैं लव मैरिज कर लूं तो? मम्मी- ज्यादा लड़कियों के चक्कर में मत पड़. ये लड़कियां बड़ी चालक होती हैं बेटा- नहीं मम्मी वो…. मम्मी- मुझे पता है, ये कमीनी अच्छे लड़कों को फंसाती हैं. बेटा- अरे मम्मी वो सुबह पापा बोल रहे थे कि आप दोनों की लव मैरिज हुई है

अध्यापक: बच्चों को महाभारत पढाते हुए………..” कंस ने सुना कि देवकी का आठवां पुत्र उसे मार देगा तो उसने देवकी और वसुदेव को जेल में डाल दिया” पहला बच्चा हुआ, कंस ने मार दिया. दू सरा…….. हुआ, कंस ने मार दिया, तीसरा भी, चौथा भी……….आठवां एक शिष्य: गुरु जी एक मिन्ट.. गुरु: क्या बात है? शिष्य : अगर कंस को पता था कि देवकी और वसुदेव का आठवां बच्चा उसे मार देगा तो उसने दोनों को एक ही कोठरी में बंद क्यों किया? अध्यापक बेहोश!

संता बड़ा परेशान था, बेचारे की शादी जो नहीं हो रही थी। हर बार शादी होते होते टूट जाती। सारे दोस्तों से पूछ लिया लेकिन कोई समाधान नहीं मिला। बेचारा एक दिन एक पंडित जी के पास पहुंच गया और बोला- संता : पंडित जी कोई उपाय बताए मेरी शादी नहीं हो रही हमेशा टूट जाती है। पंडित जी ने कहा- शादी हो जाएगी, लेकिन सबसे पहले तुम लोगो से सदा सुखी होने का आशीर्वाद लेना बंद करो।

तीसरी क्लास का बच्चा (टीचर से) :- मैडम मै आपको कैसा लगता हूँ ?? मैडम :- सो स्वीट… बच्चो :- तो मै अपने मम्मी पापा को कब भेजूं आपके घर ?? मैडम :- क्यों ?? बच्चा :- बात आगे बढाने के लिये…….! मैडम :- ये क्या बकवास है ?? बच्चा :- ट्युशन के लिए……! क्या मैडम आप भी ना…  कसम से व्हाट्सएप पढ-पढ कर बिगड गई हो…

पति रात को बेड पर जाकर धीरे से पत्नी से लिपट गया. पति- जानू! आज तो फिर से हनीमून मनाने का मन कर रहा है. पत्नी (चिढ़कर)- रहने दीजिए, आपको बस रात में ही प्यार आता है. दिन में तो जैसे सांप सूंघ जाता है. पति के मुंह से सच निकल गया- अरे! क्योंकि रात में अंधेरा होता है न और दिन में तुम्हारी शक्ल देखकर मूड ही नहीं बनता. फिर तो चार दिन तक छत पर मच्छरों ने पति के साथ हनीमून मनाया.

पति से पत्नी ने कहा- ‘मेरे पास आपके लिए एक अच्छी खबर है, बहुत जल्द ही हम दो से तीन हो जाएंगे।’ पति- अरे मेरी जान, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी हूं। पत्नी – ‘मुझे खुशी है कि तुम्हें इतना अच्छा लगा, कल सुबह मेरी मां हमारे साथ रहने आ रही है। पति अपना सिर पकड़कर धम्म से जमीन पर बैठ गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *