दुल्हन ने मुंह दिखाई में की ऐसी डिमांड ही हर कोई करने लगा तारीफ, 35 दिन में हो गई पूरी मुराद

दोस्तो आज के समय  लड़किया लड़को से काफी आगे बढ़ चुकी है। इस बात और कोई शक  नही है कि  लड़कियां अगर चाह ले तो वो जो चाहे करवा सकती है , यही  बात सच साबित हुई है उत्तरप्रदेश के अलीगढ़  प्रियंका शर्मा ने  अपनी मुहँ दिखाई पर एक ऐसी चीज  मांग ली  जिससे लोगो का काफी फायदा पहुँच गया। 

असल में दोस्तो प्रियंका शर्मा की हाल ही में उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में नवीन शर्मा के घर मे दुल्हन बनकर आयी है। नवीन शर्मा अलीगढ़  सांसद  सतीश  गौतम के काफी करीबी मित्र है जिस कारण से  वो भी  शादी में जा पहुँचे । दोस्तो जब मुहँ दिखाई का समय आया तो प्रियंका शर्मा ने अपनी मुहँ दिखाई के बदले सड़क  बनवाने की बात कह दी  , बस फिर क्या था आया संसद सतीश गौतम ने वादा किया कि वो जल्द सड़क बनवा देंगे। दोस्तो  सांसद सतीश गौतम ने  अपना वादा निभाया और सिर्फ 35 दिन में ही सड़क निर्माण  करवा दिया।

दोस्तो  संसद सतीश गौतम नवीन शर्मा के बेटे की शादी में पहले नही आये पाये थे क्योंकि वो काम पर व्यस्तता थे लेकिन शादी के 8 दिन बाद जब  वो बहु को आशीर्वाद देने पहुँचे तो उन्होंने मुहँ दिखाई  के लिये जैसे अपने जेब मे हाथ डाला  प्रियंका शर्मा ने रोक दिया और कहा की अंकल जी मुझे मुहँ दिखाई में पैसे नहीं बल्कि  शिव मंदिर तक आप सड़क बनवा दिजीये  , सांसद सतीश गौतम भी प्रियंका की  बात से खुश होगये की  बहू ने पैसा  की जगह गांव का भला सोचा है।

दोस्तो  जब ग्रामीणों से पूछा गया कि वो इस बारे मे क्या कहेंगे तो सबने प्रियंका और सांसद सतीश गौतम की तारीफ की , सबने बताया कि जब भी बरसात होती है तो  हम लोगो का शिव मंदिर तक जाना मुश्किल हो जाता है क्योंकि   कच्ची सड़क हो जाने के कारण   यहाँ बहुत कीचड़ हो जाता है।

दोस्तो जब इस बारे में  सांसद सतीश गौतम से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि नवीन शर्मा मेरे करीबी मित्र है जिनके बच्चे के शादी अभी हाल ही में हुई थीं ,  उंन्होने मुझे शादी में निमंत्रण तो दिया था लेकिन काम मे व्यस्त होने के कारण में  जा नहीं  पाया था लेकिन मे 8 मई को जब बहु की मुहँ दिखाई के लिये गया तो बहु ने मुझेस सड़क मांग ली , अब में बच्ची की बात को टाल नहीं सकता था इसलिए मैंने  सड़क 1 महीने में बनवाने का वादा क्या  था लेकिन सड़क 35 दिन में बनी क्योंकि  बारिश का सींजन के चलते देरी हो गयी।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *