पहली मुलाकात में काजोल को पसंद नहीं आए थे ‘बॉलीवुड के सिंघम’, यूं शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

काजोल और अजय देवगन की लव स्टोरी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे सफल मैरिजेज में से एक मानी जाती है। बीतते सालों के साथ इन दोनों का रिश्ता और मजबूर होता गया है। हालांकि बहुत कम लोगों को इस बात पर भरोसा होगा कि काजोल और अजय पहली मुलाकात में एक-दूसरे से इम्प्रेस नहीं हुए थे। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे शुरू हुई थी इन दोनों प्रेम कहानी…..

फिल्म हलचल के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के दौरान हुई थी। इन दोनों ने शुरूआती मुलाकातों में बहुत ज्यादा बात नहीं की थी क्योंकि इनके नेचर एक-दूसरे से काफी अलग थे।

अजय देवगन को बड़बोली लगी थीं काजोल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन को काजोल शुरूआती मुलाकातों में बड़बोली लगी थीं क्योंकि वो सेट पर बहुत ज्यादा बोलती थीं।


अजय देवगन के शांत स्वभाव को देखकर चौंक गई थीं काजोल

जहां काजोल सेट पर खूब बातें करती थीं, वहीं अजय देवगन सेट पर चुप ही रहते थे। काजोल यह देखकर चौंक गई थीं और उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि कोई इंसान इतना शांत कैसे हो सकता है ?


सेट पर अलग बैठे रहते थे अजय देवगन

काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अजय देवगन सेट पर अलग बैठे रहते थे और सिगरेट पीते रहते थे। उन्हें अजय देवगन का व्यवहार थोड़ा अजीब लगता था।

फिल्म के एक सीन के दौरान काजोल को हुआ अहसास

काजोल के अनुसार, जब वो फिल्म का एक सीन अजय के साथ कर रही थीं तब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि अजय देवगन की वो इंसान हैं जो उनके लिए बने हैं। इसके बाद उनके और अजय के बीच दोस्ती हो गई।

काजोल जब ब्रेकअप से गुजर रही थीं तब अजय ने की मदद

बताया जाता है कि जब काजोल ब्रेकअप से गुजर रही थीं तब अजय देवगन उनकी मदद करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच मुलाकातें और खूब सारी बातें होने लगी। इन मुलाकातों का सिलसिला फिर कभी नहीं थमा और दोनों रिलेशन में आ गए।

जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई

इन मुलाकातों के दौरान अजय देवगन और काजोल की दोस्ती प्यार में बदल गई।

साल 1999 में अजय और काजोल ने कर ली शादी

कुछ समय तक डेट करने के बाद अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को एक-दूसरे से शादी कर ली। इन दोनों की शादी में बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे।

न्यासा और युग ने रखा जिंदगी में कदम

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। इन दोनों ने युग और न्यासा जैसे दो बच्चे भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *