मलाइका अरोरा को वर्कआउट कराते समय ट्रेनर ने कर दी बड़ी गलती , मलाइका बोली मजे ……

दोस्तो मलाइक अरोड़ा फ़िल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो की हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है । मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद लोगो इस  वीडियो मलाइका अरोड़ा को काफी ट्रोल कर  रहे है। 

दरअसल दोस्तो मलाइका अरोड़ा अपनी सेहत का बहुत खयाल रखती है इसलिए वो नियमित वर्कआउट करती रहती है ताकि वो पूरी तरह फिट रहे । मलाइका अरोड़ा से फैंस हमेशा पूछते रहते है कि उनकी फिटनेस का राज क्या है ? तो इस सवाल का जवाब मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम के वीडियो के जरिए दिया  है जिनमे वो अपने योग इंस्ट्रक्टर के साथ वर्कऑउट करते हुये नज़र आ  रही है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही लोग  योग इंस्ट्रक्टर को काफी लकी बता रहे है।  

 

वीडियो हो रहा है काफी तेजी से वायरल –  दोस्तो आपकी जानकारी  के लिये बता दे कि मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करती रहती है । हाल ही में उन्होने एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में शेयर किया है , लेकिन जब इस वीडियो को उनके फैन्स ने देखा तो वो काफी हैरान हो गये । दरअसल इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने वर्क आउट को करते हुये योगा कर रही है , इस वीडियो में सबसे खास बात ये  है कि वो अपनी पूरी बॉडी आसानी से स्ट्रेच कर पा रही है जिससे देख कर उनके फैंस भी हैरान रह गये है।

 फैन्स को नहीं हो रहा यकीन –  दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि मलाइका अरोड़ा ने जब से इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में शेयर किया है तब से  ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है । मलाइका अरोड़ा के कुछ फैंस को तो ये यकीन नहीं हो रहा  है मलाइका अरोड़ा 45 साल की है क्योंकि वो जिस तरह से इस वीडियो में अपनी बॉडी को स्ट्रेच कर रही है उसे देखकर हर कोई हैरान है। इस  विडियो के कमेंट बॉक्स  में उनके फैंस ने भी कह दिया कि उसे यकीन नहीं हो रहा है कि मलाइका अरोड़ा 45 साल की है।

अर्जुन कपूर के साथ दिखी पार्टी मे – दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दिया जाये की मलाइका अरोड़ा को  हाल ही एक पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया । इस पार्टी में मालाइक अरोड़ा ने पर्पल कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी जिसमे  वो काफी  सुंदर दिख रही थी। दोस्तो आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस ड्रेस की कीमत 1,19, 776 रुपये है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *