Advertisements

इंसानियत को तमाचा: 2 दिन के मसूम को जमीन में जिंदा दफना रहा था शख्स, लोगों ने ऐसे बचाई जान

जब गांव वालों ने गड्ढे के नजदीक आकर देखा कि  नवजात बच्चा को किसी ने गड्ढे में जिंदा गाड़ने का प्रयास किया है तो वो घबरा गये। गाँव वालों ने जल्दी ही बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाला और  लोकल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और गांव वालों ने मिलकर बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया। इस पूरी घटना की जांच सासवड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएस हाके कर रहे है।

डीएस हाके बताते है  कि  जहाँ ये घटना हुई है वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरा को जब्त कर लिया गया  है और अज्ञात आरोपी के नाम से मामला दर्ज कर दिया गया है। गांव में मौजूद जीतने भी लोग  है वो इस घटना से काफी हैरान और परेशान  है क्योंकि आखिर ऐसे कौन लोग है जो इतने मासूम से नवजात बच्चे को जिंदा मारने का प्रयास कर रहे है।

लेकिन दोस्तो आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पुणे का पहला मामला नहीं  है , हाल ही में पुणे के नगरीय क्षेत्र में ऐसी  घटना हुई है जहाँ एक नवजात बच्चे को  कूड़ेदान में कोई फेंक कर चला गया था। बच्चे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगो ने उससे हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया था। दोस्तो नवजात बच्चों के साथ ऐसा करना बेहद गलत है । इस तरह की घटनाएं इंसानियत को शर्मसार कर देने  वाली है । लेकिन दोस्तो आप लोगो को जब भी इस तरह की घटना की जानकारी मिलती है तो तत्काल  उस मासूम की मदद करे । ताकि उससे एक नयी ज़िंदगी मिल सके।

d21m
Author: d21m

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *