पहली ही नज़र में गीता बसरा को दिल दे बैठे थे क्रिकेटर हरभजन सिंह, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को गीता बसरा से शादी की। वह 27 जुलाई 2016 को पिता बने। गीता ने हिनाया को ब्रिटेन के हैम्पशायर में जन्म दिया। हरभजन के क्रिकेट करियर की तरह ही उनकी रोमांटिक कहानी भी काफी उत्साहजनक है। उन्होंने एक शो में बताया था कि गीता बसरा को अपनी पत्नी बनाने में उन्हें 11 से एक साल का समय लगा था। इस दौरान उनकी सबसे ज्यादा मदद भारत के अविश्वसनीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने की।

हरभजन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कहा था, ‘‘मैं और युवराज सिंह इंग्लैंड में थे। उस दौरान मैं वहां काउंटी मैच खेल रहा था। युवी छुट्टी मनाने के लिए मेरे ही फ्लैट पर आते थे। मैंने गीता को उसी दौरान टीवी पर देखा था। इसके बाद में युवी से पूछा कि ये कौन है, क्योंकि इनके बॉलीवुड से अच्छे संबंध हैं। फिर युवी ने कहा कि मैं पता लगा सकता हूं।’’ भज्जी ने गीता बसरा पर फिल्माया गया एक वीडियो सॉन्ग ‘वो अजनबी’ देखा था। तभी भज्जी गीता को अपना दिल दे बैठे थे। दक्षिण अफ्रीका में टी20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज करके कॉफी डेट पर बुलाया। गीता ने चार दिनों तक मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं किया।

गीता के रिप्लाई नहीं आने पर हरभजन दुखी हो गए थे। हालांकि, बाद में गीता ने उन्हें टी-20 वर्ल्डकप में जीत की बधाई दी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई। गीता ने भज्जी को अपना दोस्त मानकर मैसेज किया कि उन्हें IPL की दो टिकट चाहिए और हरभजन ने इसके लिए तुरंत हामी भर दी। गीता खुद आईपीएल देखने नहीं आई। उन्होंने अपने ड्राइवर उसके बच्चे को भेज दिया। हालांकि, बाद में उन्हें लगा कि भज्जी ने टिकट दिलाया है तो एक बार मिलना चाहिए तो उन्हें कॉफी डेट के लिए पूछा। भज्जी ने हामी भर दी।

एक इंटरव्यू के दौरान भी गीता ने बताया था कि वे भज्जी से मिलकर तुरंत रिलेशनशिप में नहीं बंधना चाहती थी। क्योंकि उस समय वे फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। लेकिन हरभजन और गीता के दोस्तों के बीच काफी गुफ्तगू होती थी। गीता के दोस्त भी उन्हें सलाह देने लगे कि हरभजन अच्छे इंसान हैं वे उनके साथ रिलेशनशिप में जाएं। फिर गाता भी सीरियसली लेने लगीं। 11-12 महीने के बाद वे दोस्त से हरभजन की गर्लफ्रेंड बन गईं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *