बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं हार्दिक पांड्या, कम उम्र में ही बन गए करोड़ो की संपत्ति के मालिक

Hardik Pandya: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले ही मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में शामिल हैं. बेहद कम उम्र में ही हार्दिक पांड्या ने खूब नाम और पैसा कमाया है. हार्दिक पांड्या बेहद आलीशान जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं.

कम समय में हार्दिक पांड्या ने हासिल की कामयाबी

हार्दिक पांड्या ने इस साल आईपीएल 2022 में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को चैम्पियन बनाया था, जिसने उनके लिए भविष्य में टीम इंडिया की कप्तानी का रास्ता खोलने का काम किया है. हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में काफी कामयाबी हासिल की है

हार्दिक पांड्या के पास 30 करोड़ का आलीशान घर 

हार्दिक पांड्या के पास मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट है. हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी रहते हैं. इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

दोनों भाइयो  ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में इन दोनों ही भाइयों ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

डीएनए की खबर के मुताबिक पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है


हार्दिक पांड्या ने पिछले 4 साल में अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है. साल 2018 में सितंबर में खेले गए एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ही हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. हार्दिक को इस मैच में स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया था. इसके बाद ये चर्चा होने लगी थी हार्दिक का करियर अब शायद ही खत्म हो जाएगा.

अकेले दम पर टीम इंडिया को मैच जिता रहे

हार्दिक पांड्या ने हालांकि हार नहीं मानी और आज नतीजा ये है कि वह एक बार फिर अपने अकेले दम पर टीम इंडिया को मैच जिता रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए एशिया कप 2022 के महामुकाबले में हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिये. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए. हार्दिक पांड्या को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गयाहार्दिक पांड्या के घर से अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है. जहां हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या एक्सरसाइज करते हैं. जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग जोन भी मौजूद है.


कड़ी मेहनत से मिल रही कामयाबी

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, पहले वो वडोदरा में एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते थे. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *