मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन की हेट स्टोरी कभी थी लव स्टोरी की मिसाल, नाचते देख दिल दे बैठे थे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों पाकिस्तानी महिला से अवैध संबंधों के दलदल में बुरी तरह फंस गए हैं। इसका कारण शमी की पत्नी हसीन जहां हैं जिन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट से तहलका मचा दिया है।

इस सब की वजह से बीसीसीआई ने शमी का सालाना कॉन्ट्रैक्ट तक होल्ड पर डाल दिया है। ऐसे में उनका करियर तक दांव पर लग चुका है। शमी के अफेयर की तो कई खबरें आपने पढ़ी होंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी से इस तेज गेंदबाज की मुलाकात कैसे हुई। दोनों की शादी कैसे हुई यह बहुत इंटरेस्टिंग है।


बात साल 2012 की है। उस साल एक आईपीएल मैच के दौरान जब हसीन कोलकाता नाइट राइडर के लिए चीयर लीडिंग कर रही थीं तब ही मोहम्मद शमी से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। पहली ही मुलाकात में शमी हसीन जहां को अपना दिल दे बैठे।

हसीन की खूबसूरती शमी के दिल में कुछ यूं समा गई कि बात डेटिंग तक पहुंच गई। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया।


डेटिंग का ये सिलसिला शादी तक पहुंचा। दोनों ने 6 जून 2014 को मुरादाबाद-दिल्ली रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में लव मैरिज की। इनके निकाह में चंद खास लोग ही शामिल हुए।

बताया जाता है कि हसीन ने स्नातक तक पढ़ाई की है और बचपन से ही मॉडलिंग की तमन्ना उनके दिल में रही है। जानकारी के अनुसार उन्होंने कुछ समय तक मॉडलिंग की भी थी। इसके साथ ही वह आईपीएल मैच में चीयर लीडर का काम भी कर चुकी हैं।

हालांकि शादी के बाद उन्होंने अपना करियर परिवार की देखभाल के लिए छोड़ दिया। वह शमी के साथ विदेशी दौरों पर भी देखी गई हैं। दोनों की चार साल की बेटी भी है।

गौरतलब है कि उन्होंने शमी पर आरोप लगाया है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं। हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि शमी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर फंसाए जाने का आरोप लगाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *